11 अप्रैल 2017

पाटलिपुत्रा कॉलोनी स्थित गोदाम में लगी आग मामले में आया नया मोड़, बुद्धा हेरीटेज पर लगा आरोप

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र स्थित होटल बुद्धा हैरिटेज के बगल के मकान में बीती रात लगभग 2 बजे आग लग गई थी। सूचना पर पहुचे अग्निशमन विभाग के कर्मियो ने आग पे काबु पा लिया था। लेकिन इस आगजनी के मामले में शाम में तब नया मोड़ आ गया जब आगजनी के बाबत एम के ट्रेंडर्स के संचालक मुकुल शर्मा ने पाटलिपुत्र थाने को लिखित शिकायत में होटल बुद्धा हैरिटेज के संचालकों पर पटाख़े के कारण आगजनी की बात लिखी है। वही इस आगजनी में तकरीबन 50 लाख की क्षति की बात भी लिखित जानकारी दी है। लिखित शिकायत के बाबत पुलिस तफ़्तीश कर रही है।
                           विदित हो कि कल देर रात तकरीब 2:00 बजे पाटलिपुत्रा कॉलोनी के बुद्धा हिस्ट्री के बगल में स्थित एमके ट्रेडर्स के गोदाम में आग लगने से लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गई है।स्थानीय लोगों द्वारा सूचना दिए जाने के तुरंत बाद दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंच आग को काबू में किया। तब तक काफी देर हो चुका था और एमके ट्रेडर्स के गोदाम में रखी करीब 50 लाख से ज्यादा की संपत्ति जल कर राख हो गयी है। पाटलिपुत्रा कॉलोनी के हाउस नंबर 53 में संचालित हो रहा एम के ट्रेडर्स के कार्यालय में ही आग लग गई थी।
                 इस आग की चपेट में आने से एम के ट्रेडर्स द्वारा आपदा से संबंधित मदद के लिए रखे गए विभिन्न प्रकार के फैमिली किट जिसमें कंबल,चादर,कपड़े आदि कई महत्वपूर्ण सामग्री जलकर राख हो गई। घटना के बाबत बताया गया था कि बगल में स्थित होटल बुद्धा हेरीटेज में कल रात पार्टी का आयोजन किया गया था और पटाखे जलाए जा रहे थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें