23 अक्तूबर 2018

खौफ़नाक - राजधानी में मकान मालिक के बेटे की रेप की कोशिश, लड़की छत से लगाई छलांग

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में मकान मालिक के बेटे से अपनी अस्मत की रक्षा करने खातिर एक लड़की ने छत से छलांग लगा दिया और अब वो एक निजी अस्पताल में भर्ती हो अपना इलाज करा रही है।
वही, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
                 मिली जानकारी के अनुसार राजधानी के बुद्धा कॉलोनी अंतर्गत

से एक बार फिर दिल दहला देने वाली खबर आई है. यहां एक बार फिर से अस्मत के लुटेरों ने एक लड़की को अपने हवश का शिकार बनाने के कोशिश की. पुलिस के खौफ को धता बताते हुए बुद्धा कॉलोनी में एक लड़के ने लड़की के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की.

 
 खबर के मुताबिक बुद्धा कॉलोनी इलाके में मकान मालिक के बेटे ने रेंट पर रह रही लड़की के घर में जबरन घुसकर रेप करने की कोशिश की. पहले तो लड़की ने मकान मालिक का बेटे समझ कर उसे अपने कमरे में आन दिया. लेकिन लड़के की नियत को बिगड़ते देख उसने शोर मचाना शुरू किया. जब बात हद से आगे बढ़ गई तो लड़की ने लड़के पर चाकू से वार किया और अपनी इज्जत बचाने के लिए वो छत से कूद गई. हालांकि पुलिस की मदद से लड़की को बचा लिया गया. फिलहाल लड़की का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. लड़की के बयान के बाद आरोपी मकान मालिक के बेटे राजीव कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन राजधानी में पुलिस की नाक के नीचे ऐसी वारदात यह साबित करती है कि हैवानों के हौसले कितने बुलंद हैं. 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें